सफेद बालों को काला बनाने का घरेलू उपाय for Dummies

Wiki Article



फिर पानी को ठंडा होने दें और पानी को छानकर सेज पत्तों को अलग कर लें।

एसेंशियल ऑयल में भी फैटी एसिड प्रचुर मात्रा में मिलते हैं। साथ ही इनमें विटामिन ई भी होता है। लेवेंडर, रोज़मेरी आदि कोई भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

फिर तेल से स्कैल्प की अच्छी तरह मसाज करें।

अब पेस्ट को स्कैल्प और बालों पर लगाएं।

इस प्रक्रिया को सप्ताह में दो से तीन बार कर सकते हैं।

'सैयां सुपरस्टार' गाने पर शिद्दत से डांस कर रही थी दुल्हन, तभी दूल्हे ने किया कुछ ऐसा लोगों के उड़े तोते, बोले- गजब बेइज्जती भाई 

अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

एक से दो घंटे बाद बालों को शैम्पू से धो लें।

चलिए, अब पढ़ते हैं सफेद बालों से बचने के लिए क्या खाना चाहिए और क्या नहीं।

इस मिश्रण को बालों पर लगाने से सफ़ेद बाल प्राकृतिक तौर पर काले हो जाते हैं।

Meri sister ki age seventeen yr hai. Uske aadhe baal white ho chuke hai. Wo apne baalo ko black karna chahti hai. Be sure to counsel me any valuable strategy.

लैक्टिक एसिड से भरपूर दही स्किन से डेड स्किन सेल्स हटाकर स्किन को निखारने में मदद करता है. इसके एंटी-बैक्टीरियल गुण खासकर अच्छा असर दिखाते हैं.

check here गर्मियों में बालों को झड़ने से बचाएं:सफेद बाल, गंजापन, रूसी, जैसी समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए अपनाएं घरेलू नुस्खे

एक मग पानी में एक नींबू का रस और आधा कप गुलाब जल मिलाएं। शैम्पू के बाद आखिर में इस पानी से बाल धोएं। इससे आपको ठंडक का एहसास मिलेगा, बालों से एक्स्ट्रा ऑयल निकल जाएगा और बालों से भीनी खुशबू आएगी।

Report this wiki page